Bigg Boss 17: थप्पड़ कांड पर विक्की का स्टैंड लेतीं नजर आईं अंकिता लोखंडे! पति पर यूं जताया भरोसा

12/23/2023 5:41:27 PM

नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को बिग बॉस 17 के घर में एक उतार-चढ़ाव भरे सफर का सामना करना पड़ा है, जहां उन्हें लगातार विवादों का भी सामना करना पड़ा रहा है। हालाँकि, हाल ही के एक एपिसोड में, तीखी नोकझोंक के बीच, अंकिता ने अपने पति विक्की जैन का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया। उन्होंने सीधे उन काँटेस्टेन्ट्स का सामना किया, जिन्होंने विक्की के इंटेनशन्स और करैक्टर पर संदेह जताया था, और इससे वे शो में ध्यान का मेन फोकस बन गईं।

 

विक्की के सपोर्ट में उतरीं अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे ने लगातार आलोचना के खिलाफ अपने पति का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया है। विश्वास के साथ, उन्होंने विक्की पर भरोसा जताया, नकारात्मक आरोपों का खंडन किया और उनके मजबूत रिश्ते का बचाव किया। वह शो में विक्की का अनादर करने वालों के साथ जुड़ने के खिलाफ चेतावनी देती है और शो के बाद उन्हें अपने घर में नहीं आने देने की कसम खाती हैं। अंकिता का बचाव दर्शकों को पसंद आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर चर्चाओं को हवा दे रहा है। साथ ही उन स्ट्रगल को भी उजागर कर रहा है, जो मशहूर हस्तियों को झेलनी पड़ती हैं। तब जब रियलिटी टेलीविजन पर उनके निजी जीवन को बर्बाद कर दिया जाता है। 

बिग बॉस 17 के इस विवाद ने रियलिटी शो सेटिंग में एक नया आयाम का प्रदर्शन किया है। अंकिता और विक्की के रिश्ते और जीवन के प्रति वास्तविक नज़रिये ने उन्हें उन फैंस का समर्थन दिलाया है, जो उनके प्यार और सफलता की सराहना करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News