सिर पर पल्लू रख ''अर्चना बहू; का ससुराल में गृहप्रवेश, हाथों की छाप...चावल भरा क्लश गिरा नई नवेली दुल्हन ने निभाईं सारी रस्में

12/21/2021 1:44:16 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वहीं अब अंकिता ने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय सुर्खियों में हैं। अंकिता ने पूरे रीति रिवाज के साथ ससुराल में एंट्री की।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो अंकिता ने रॉयल ब्लू कलर की गोटेदार साड़ी पहनी हुई है। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ियां नई नवेली दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता सबसे पहले विक्की जैन संग अपने घर की बाहर की दीवार पर हाथों की छाप लगा रही हैं। विक्की नीचे झुकता है और अंकिता के सामने थाली रखता है।

PunjabKesari

इसके बाद वह सिर पर पल्लू रख घर के दरवाजे पर खड़ी होती हैं। उनकी सास अंकिता की आरती उतारती हैं फिर एक्ट्रेसअपने पैरों को हल्दी से भरी थाली में रखते हुए घर में प्रवेश कर जाती हैं और उनके पैरों के निशान फर्श पर छपते चले जाते हैं।

PunjabKesari

गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं। वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इनकी शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News