दोस्तों और बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग अंकिता की लेट नाइट पार्टी, ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

7/6/2021 2:18:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हसीनाओं में से एक हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती हैं। अंकिता ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को  किसी से छुपा कर नहीं रखा।अंकिता हमेशा ही अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं।

PunjabKesari

उन्हें कई बार दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। वहीं 4 जुलाई की  रात भी अंकिता ने बाॅयफ्रेंड विक्की जैन और दोस्तों संग जमकर पार्टी की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अखाउट पर शेयर की।

PunjabKesari

इस पार्टी में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट सना मकबूल भी शामिल हुई थीं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में नजर आईं। वहीं विक्की ऑल व्हाइट लुक में दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ अंकिता ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा-'हम जिंदगी में किसी न किसी मोड़ पर दूसरों के लिए यादें बन जाते हैं। इसलिए अच्छे बने।' एक्ट्रेस की पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर खुलकर विक्की के प्रति अपने लगाव को जाहिर करती हैं। खबरें हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन अब तक वे किसी लीड रोल में नजर नहीं आई हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म 'बागी 3' में भी नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अंकिता जल्द ही 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आएंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News