Viral Video: होली पार्टी में पति पर बुरी तरह भड़की अंकिता लोखंडे, कंधे पर हाथ पर एक्ट्रेस को शांत करवाते दिखे विक्की

3/21/2022 9:13:58 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टेली वर्ड के सबसे पाॅपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक-दूजे के प्रति अपना प्यार जाहिर करता रहता है। हाल ही में अंकिता और विक्की ने शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

कपल ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक होली पार्टी भी रखी थी जिसमें एकता कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अनीता हसनंदिनी, आरती सिंह और मोनालिसा जैसे सितारों ने शिरकत की। पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। वहीं अब इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। 

PunjabKesari

होली पार्टी में अंकिता और विक्की दोनों लाल रंग में ऊपर से लेकर नीचे तक रंगे हुए हैं। दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। इसी बीच कुछ ऐसा होता है किअंकिता विक्की के पास आती हैं और वे किसी बात पर उन पर गुस्सा करने लगती हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्की गुस्से से भरी अंकिता के कंधे पर हाथ रख शांत कराने की कोशिश करते हैं।  अंकिता और विक्की का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है

View this post on Instagram

A post shared by Boss Babe ✨ (@ankita_boss_babe)

कपल ने पिछले साल 14 दिसंबर को फ्रेंड्स और पारिवारिक सदस्यों के बीच ग्रैंड वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी छाई रही थीं। अंकिता इन दिनों विक्की संग स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News