ऑफ शोल्डर शाॅर्ट ड्रेस में टीवी की बहू का स्टनिंग लुक, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

9/15/2019 4:58:33 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इंडियन टीवी की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक है। अंकिता ने अपनी एक्टिंग और फैशन सेंसे की वजह से बाॅलीवुड में भी एंट्री कर लही है। एक्ट्रेस सोशल साइट पर भी पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में क्यूट लग रही हैं। मिनमिल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और बन उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। अंकिता ने अपने बालों पर हेयरबैंड लगाया है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में अंकिता हाथों में गुलाब के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में अंकिता का क्यूट अंदाज फैंस को काफी भा रहा है। अंकिता की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  बता दें कि अंकिता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख यानी 1 मिलियन हो गई है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैंस का शुक्रिया भी अदा किया था।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले विक्की और अंकिता का एक वीडियो सामने आया था जिसमे अंकिता ने भरी महफिल में विक्की को लिप किस किया था। वहीं खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं हालांकि इन खबरों पर कपल ने चुप्पी नहीं तोड़ी है। 

PunjabKesari

सुशांत सिंह राजपूत को कर चुकी हैं डेट

बता दें कि अंकिता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थीं। साल 2011 में अंकिता डांस रिएलिटी शो में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थी । शो में दोनों की डांस केमिस्ट्री जजों को खूब पसंद आई थी।  करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अंकिता ने 2009 में जीटीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से करियर की शुरुआत की थी। शो में अंकिता ने अर्चना और सुशांत ने मानव के किरदार को निभाया था। इस सीरियल में दोनों के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस सीरियल के बाद वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News