Video: सांता क्लॉस बनीं अंकिता लोखंडे, गिफ्ट देकर गरीब बच्चों के चेहरे पर लाई खुशी

12/25/2020 4:36:08 PM

मुंबई:आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस खास दिन को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जहां कुछ स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड्स लंग ये त्योहार सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सांता बन गरीब बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाई। इस दौरान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में अंकिता सांता की जैकेट और कैप पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वह गरीब बच्चों को जरुरत का सामना बांटती दिख रही हैं। अंकिता का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


करियर की बात करें तो अंकिता ने 'पवित्रा रिश्ता' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। 'पवित्रा रिश्ता' से अंकिता को एक अलग पहचान मिली। शो में अंकिता और सुशांत की जोड़ी को खूब प्यार मिला। अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत अहम किरदार में थीं। इस फिल्म के बाद अंकिता टाइगर श्राॅफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 में भी नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News