अनिरुद्ध कौशल का न्यू सॉन्ग ''तू क्यों ना जाने'' रिलीज, गाने पर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

2/19/2022 12:05:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. चंडीगढ़ के अनिरुद्ध कौशल के नए गाने 'तू क्यों ना जाने' को 24 घंटे से भी कम समय में 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मर्चेंट रिकॉर्ड्स और गुरप्रीत सिंह बैदवान द्वारा प्रस्तुत किए जा रहे इस गहन प्रेम गीत में सारा गुरपाल हैं। अनिरुद्ध कौशल, जिन्होंने अब तक 4 ट्रैक रिलीज़ किए हैं, का झुकाव हमेशा भावनात्मक और रोमांटिक गानो की तरफ था और यह नवीनतम ट्रैक बिल्कुल वैसा ही है।

PunjabKesari

 

मधुर संगीत और भावपूर्ण बोल मिलकर एक हिट नंबर बनाते हैं। उनके पहले ट्रैक सच `मानू या फरेब’, `ज़िद’ और `थेहरा रहा’ थे । पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ से कला स्नातक, उनके पिता द्वारा उनके जीवन में ही संगीत की शुरुआत की गई थी।

PunjabKesari

 

उनका कहना है कि जबकि वह निश्चित रूप से अन्य शैलियों में गाना चाहेंगे, उनको रोमांटिक गीत गाने में सबसे ज़्यादा अच्छा लगता है । संगीत के अलावा अनिरुद्ध ने गिटार और हारमोनियम बजाना भी सीखा है वह क्रिकेट, शूटिंग, लॉन टेनिस, गोल्फ और बैडमिंटन जैसे सक्रिय खेलों में भी प्रतिस्पर्धात्मक रूप से सक्रिय रहे हैं। लेकिन यह संगीत ही था जिसने उन्हें सबसे ज्यादा आकर्षित किया, इसलिए उन्होंने इसमें से अपना करियर बनाने का फैसला किया क्योंकि वह हमेशा इसके लिए भावुक थे। `तू क्यूं ना जाने’ का वीडियो आहेन द्वारा शिमला में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और इसमें सुंदर सारा गुरपाल और अनिरुद्ध हैं। गाने के बोल अबीर ने लिखे हैं और संगीत गोल्डबॉय ने दिया है।

 

अनिरुद्ध कहते हैं: ``मैं अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि मेरा गीत संगीत उस्ताद सलीम-सुलेमान द्वारा उनके लेबल मर्चेंट रिकॉर्ड्स के तहत जारी किया जा रहा है। हम जैसे युवा गायकों के लिए ऐसे महान संगीतकारों का समर्थन पाना एक सपने के सच होने जैसा है।'' वीडियो में एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और इसे खूबसूरत सारा गुरपाल ने अच्छी तरह से चित्रित किया है जो इसमें अलौकिक दिखती है। गाने का लिंक:


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News