S*x से जवान रहते हैं 65 के अनिल कपूर, एक्टर की बात सुन वरुण धवन को लगा 440 वाॅल्ट का झटका

9/12/2022 3:18:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर उन स्टार्स में से हैं जिनके बारे में हमेशा यही कहा जाता है कि वह अपनी उम्र से काफी यंग दिखते हैं। वह  65 साल के हैं लेकिन फिटनेस के मामले में वह आज भी यंग एक्टर्स को मात देते हैं।  जिस मंच पर वो आते हैं हर कोई उनसे उनके जवान होने का राज जरूर पूछता है।

PunjabKesari

वहीं अब अनिल कपूर ने अपनी फिटनेस का राज खोल दिया है हालांकि उनका ये सीक्रेट जानकर आपको थोड़ी सी हैरानी तो होगी ही इसके साथ ही 440 वाॅट का झटका भी लगेगा। अपनी फिटनेस का राज अनिल कपूर ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण में खोलेंगे। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप ही सुन लीजिए कि आखिर क्या हैं वो तीन चीजें जो अनिल कपूर रखती हैं जवान....

PunjabKesari

 

करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अनिल कपूर से सवाल किया, कौन ही तीन ऐसी चीजें हैं जो अनिल कपूर को यंग महसूस कराती हैं? इस सवाल का एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 उन्होंने कहा- 'सेक्स सेक्स सेक्स।' अनिल कपूर का ये जवाब सुन वरुण धवन हैरान दिखे तो करण जौहर हंसने लगे हालांकि इतना बोल्ड जवाब देने के बाद अनिल कपूर ने देर नहीं लगाई। उन्होंने कहा- 'ये सब स्क्रिप्टेड है।'

 

PunjabKesari

ऑनस्क्रीन बेटे संग जमाएंगे रंग

कॉफी विद करण' में अनिल कपूर अपने ऑनस्क्रीन बेटे यानि एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। ये दोनों एक्टर फिल्म 'जुग जुग जियो' फिल्म में नजर आए थे। वरुण धवन और अनिल कपूर का फन बैंटर दिखाया गया है। दोनों ने साथ में डांस किया है। एक दूसरे की टांग खिंचाई की। वरुण धवन ने  अर्जुन कपूर की पोल खोली। प्रोमो से साफ है कि ये जोड़ी इस शो में जमकर धमाल मचाने वाली है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनिल कपूर के पास 'फाइटर', 'नो एंट्री में एंट्री' और 'एनिमल' उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं। वहीं वरुण धवन 'भेड़िया', 'बवाल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News