अरबाज खान के शो पिंच पर अनिल कपूर ने अपने ''एटरनल यूथ'' के खोले राज

9/15/2021 4:48:16 PM

नई दिल्ली। पिंच सीज़न 2 के सभी एपिसोड्स एक से बढ़ कर एक साबित हो रहे है। इस हफ्ते अनिल कपूर ने शो में अपना दिल का हाल बयान किया बहलाया और हमें अभिनेता के बारे में कई बातें पता चलीं।

दशकों के सफल करियर के बाद भी, अनिल ने साझा किया कि शुरुआत में उन्हें एक स्टार जैसा नहीं होने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा और वह सिर्फ एक अभिनेता ही कहलाये जाते। "मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता था, लोग मेरी तुलना संजीव कुमार से करते थे, और मैं इस बात से खुश हो जाता था कि वे मेरी तुलना हमारे देश के सबसे महान अभिनेता से कर रहे हैं।"

कपूर ने आगे कहा, "उस समय लोगों का नजरिया अलग था। मेरे कंटेम्पोररिएस की डेब्यू फिल्में, मेरी डेब्यू फिल्म से कहीं ज्यादा सफल रहीं, यहां तक ​​कि मशाल भी अच्छा नहीं चली, लेकिन मेरे काम की सराहना की गई, इस तरह मुझे काम ज्यादा मिलता था। कुछ लोग थे जो मुझसे कहते थे कि मैं एक स्टार की तरह नहीं दिखता, इसलिए मैं उनसे कहता था कि मुझे सुधार करने दो, जहां मेरी उपस्थिति का संबंध है या मेरी शारीरिकता का संबंध है।" अनिल का मानना ​​है कि सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है और अगर वह अच्छा प्रदर्शन नहीं करते है, तो वह अपने दर्शकों के साथ धोखा कर रहे  है।

अभिनेता को व्यग्र होने के लिए जाना जाता है, अनिल ने हमेशा के लिए युवा होने के अपने रहस्य को समझा, "आप जीवन में जो कुछ भी कर रहे हैं, आपको उसका आनंद लेना चाइये, और मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं। सच कहूं, तो भगवान ने व्यक्तिगत, पेशेवर, वित्तीय (मामलों) में मेरे प्रति दयालु रहा है। इसके अलावा, आपको समय पर खाना है, समय पर सोना है, और अपने शरीर को दिन में एक घंटा समर्पित करना है।"


Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News