महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल पर ''नायक'' अनिल कपूर एक बार फिर सुर्खियों में, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

11/27/2019 11:03:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर महाराष्ट में चल रही राजनीतिक गहमागहिमी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। महाराष्ट्र में बीते तीन दिन से चल रही राजनीतिक गरमाजोशी के बाद आज देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। फडणवीस के इस्तीफा देते ही महाराष्ट्र के लोगों को बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर की याद आ गई। फडणवीस के इस्तीफा देने के बाद से ही अनिल कपूर को लोगों के ट्वीट्स आना शुरू हो गए।
PunjabKesari

ऐसे में मुख्यमंत्री फडणवीस के कार्यकाल की तुलना ‘नायक’ में अनिल कपूर से की जा रही है। क्योंकि अनिल कपूर की फिल्म नायक में एक्टर ने एक बेस्ट सीएम के किरदार में भूमिका निभाई थी।

PunjabKesari

फिल्म में अनिल कपूर एक दिन के लिए महाराष्ट्र के सीएम बने थे और असल राजनीती में फडणवीस के तीन दिन सीएम के बनने के बाद लोगों को को 'नायक' की याद आ गई। लोग ट्वीटर के जरिए लोग महाराष्ट में राजनीतिक गहमागहिमी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

यह पहली बार नही है जब लोग अनिल कपूर को महाराष्ट्र के नेता बनने के लिए कह रहे हों। पिछले एक महीने से महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल चल रही है। इस पर कुछ दिन पहले उनके एक फैन ने ट्वीट भी किया था कि अनिल कपूर को ही महाराष्ट्र का सीेएम बना देना चाहिए।

PunjabKesari

इस पर अभिनेता ने काफी अच्छा जवाब दिया था। अनिल कपूर ने कहा था ‘नहीं मैं नायक ही ठीक हूं'। विजय गुप्ता नाम के उनके फैन ने ट्वीट कर लिखा था, ‘महाराष्ट्र में जब तक कोई हल नहीं निकलता तब तक के लिए अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं। फिल्म में एक्टर के एक दिन के कार्यकाल को लोगों ने खूब पसंद किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News