दोस्ती हो तो ऐसी: अनिल कपूर ने पूरी की अनुपम खेर की ख्वाहिश, लंदन से लाए ये कीमती तोहफा

12/3/2021 1:06:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. नामी एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर की दोस्ती एकदम पक्की है। दोनों सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दोनों अपने फैंस को अपनी गहरी दोस्ती की झलक दिखाते भी रहते है, लेकिन इनकी दोस्ती बाकि तमाम रिश्तों से परे अपना वजूद सबसे ऊपर रखती है। दोनों का मानना भी है कि व्यक्ति गरीब हो या अमीर, दोस्ती के मायने हमेशा अमीर होते हैं। उस पर यदि दोस्त से कुछ खास-सा तोहफा मिल जाए, तो क्या बात हो....

PunjabKesari

 

दरअसल हाल ही में अनिल कपूर अपने दोस्त अनुपम खेर के लिए लंदन से कीमती चश्मा लेकर आए, जिसे पाकर अनुपम काफी खुश हो गए। इस पर एक्टर ने Koo ऐप पर वीडियो शेयर कर लिखा-"मेरे प्यारे दोस्त श्री @AnilKapoor जी मेरे लिए लंदन से एक डिज़ाइनर चश्मा लेकर आए है। चश्मा कितना महंगा है इसका ज़िक्र उन्होंने 2 तीन बार किया। लेकिन मैंने बुरा नहीं माना। क्योंकि उनकी इस उदारता में एक अच्छी दोस्ती का अच्छा उदाहरण है। प्रभु ऐसा दोस्त सबको दे! धन्यवाद अनिल जी।"

 

वीडियो में अनुपम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कुछ समय पहले उन्होंने अनिल के चश्मे की तारीफ की थी और साथ ही उनसे ठीक ऐसा ही चश्मा लाकर देने की बात कही थी। इस पर अनिल ने सचमुच उन्हें लंदन से यह तोहफा लाकर दिया, जिसे लेते हुए अनुपम के चेहरे की खुशी और बेचैनी वीडियो में साफ-साफ देखी जा सकती है। 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही वे दोनों दोस्तों की तरह एक-दूसरे की खिंचाई करते नज़र आ रहे हैं। अनिल ने दो बार ऐसा कहा कि यह बहुत महंगा है और उन्होंने इतना महंगा तोहफा कभी किसी को नहीं दिया। उन्होंने यह भी कहा कि आप पर यह चश्मा बिल्कुल सूट नहीं कर रहा है, जिस पर हंसते हुए अनुपम ने अपने पुराने चश्मे को गरीब और अनिल द्वारा दिए गए नए चश्मे को अमीर चश्मा बताया।

दोनों ने हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे के मजे लिए। दरअसल सतीश कौशिक और अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म 'द लास्ट शो' की शूटिंग के लिए लिए हाल ही में भोपाल पहुंचे हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News