मनाली में कंगना को मिली ''Y'' सुरक्षा पर भडके महाराष्ट्र के गृहमंत्री, बोले ''ये दुखद है कि जो मुंबई का अपमान करते हैं..''

9/7/2020 5:52:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। मुंबई को लेकर एक्ट्रेस की बयानबाजी को लेकर काफी लोग भड़के हुए हैं और कंगना पर अपना गुस्सा निकाल रहे है। उन्हें मुंबई न आने की धमकी दी जा रही है। ऐसे में कंगना के कई फैंस, स्टार्स और नेता लोगो उनका पक्ष भी ले रहे हैं। हाल ही में केंद्र सरकार ने कंगना की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें Y स्तर की सुरक्षा दी है। 

PunjabKesari


बता दें कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाने वाली हैं। उनके पिता ने बेटी की सुरक्षा को देखते हुए हिमाचल सरकार से पुलिस सुरक्षा मांगी थी। इसके बाद यह सुरक्षा उन्हें दी गई है।  कई नेताओं को कंगना के लिए सिक्योरिटी रास नही आ रही। एक्ट्रेस को सुरक्षा मिलने के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आया है। उन्होंने कंगना को Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने को दुखद बताया है।

PunjabKesariउन्होंने कहा- ये आश्चर्यजनक और दुखद है कि जो लोग मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करते हैं, उन्हें केंद्र द्वारा Y स्तर की सुरक्षा दी जा रही है। महाराष्ट्र न सिर्फ एनसीपी, शिवसेना या कांग्रेस का है, बल्कि भाजपा और जनता का भी है। अगर महाराष्ट्र का अपमान होता है तो सभी पार्टी के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए।

PunjabKesariकाम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थ्लाइवी है। जिसमें वो जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद होने के चलते पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई। वहीं मेकर्स फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News