कैजुअल आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अनन्या, ट्रैकसूट में दिखीं कूल

11/20/2019 1:12:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क।  बी-टाउन एक्ट्रेस स्टाइल के मामले में हमेशा फैशन गोल देती रहती हैं और जब बात आती है सेंसेशनल एयरपोर्ट लुक्स और स्टाइल की तो नई नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे सबसे आगे नजर आती हैं।

PunjabKesari, Ananya Pandey Images

उनका जिम लुक पहले से ही चर्चा का विषय रहता है और अब एक्ट्रेस अपने एयरपोर्ट लुक्स को दूसरे लेवल पर ले जा रही हैं। अनन्या ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी शानदार एक्टिंग से हमारे दिलों में सीधे एंट्री ली।

PunjabKesari, Ananya Pandey Images

वह जल्द ही एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर स्टारर 'पति पत्नी और वो' में स्क्रीन पर जलवा बिखेरने वाली हैं।

PunjabKesari, Ananya Pandey Images

कूल और कम्फर्टेबल रहना किसे पसंद नहीं है? अनन्या पांडे हमेशा उसी लुक में दिखती हैं। जिसका सबूत उनकी हाल की एयरपोर्ट तस्वीरें हैं! कुछ ही समय पहले, अनन्या को स्मार्ट कैजुअल्स में एयरपोर्ट पर देखा गया था। एक्ट्रेस ने ऑरेंज स्ट्रिप के साथ एक डार्क ब्लू ट्रैक सूट पहने देखा गया था। व्हाइट स्पोर्ट शूज के साथ ड्रेस को पेयर करने वाली एक्ट्रेस ने अपने जीरो मेकअप लुक को फ्लॉन्ट किया। 

PunjabKesari, Ananya Pandey Images

प्रोफेशनल फ्रंट पर, अनन्या की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नि और वो' जल्द ही 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। उनकी अपकमिंग फिल्म ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' भी है और फिल्म जून 2020 में रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News