''गहराइयां'' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं अन्नया पांडे, बोलीं- कभी नहीं सोचा था कि शकुन बत्रा सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा

1/22/2022 7:10:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम भूमिका में है। ट्रेलर को दर्शकों के मिले जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अनन्या पांडे ने इस फिल्म का हिस्सा होने पर अपनी खुशी व्यक्त की।
 


अनन्या पांडे ने कहा, “जब शकुन मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए तो मुझे इस बात का यक़ीन नहीं हो रहा था कि मैं इस फ़िल्म में काम कर सकती हूं। मुझे तब भी यक़ीन नहीं हो रहा था और मुझे रोना आ रहा था। शकुन बत्रा मेरे लिए उन डायरेक्टरों में आते हैं जो मेरे ड्रीम डायरेक्टर हैं।''


उन्होंने कहा- ''मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी जल्द ही मुझे शकुन बत्रा सर के साथ काम करने का मौक़ा मिलेगा। हम दो महीने तक के लिए गोवा में एक साथ शूट कर रहे थे इस दौरान हम इतने नज़दीक हो गए थे कि अब हम एक परिवार का हिस्सा जैसा बन गया हैं। मेरे लिए ये सब कुछ ड्रीम जैसा हैं। मैं इस फ़िल्म का हिस्सा बनकर बहुत ज़्यादा ख़ुश हूं। इस फ़िल्म का हर एक लम्हा मेरे लिए मैजिकल रहा हैं।”

 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

बता दें, जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'गहराइयां' का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी, 2022 को होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News