अनन्या पांडे के बाद शनाया पर भी एनसीबी की रडार! आर्यन खान की करीबी दोस्त हैं संजय कपूर की बेटी

10/22/2021 4:41:29 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में आर्थर जेल में कैद हैं। कोर्ट ने बीते दिन आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक बढ़ा दी थी। एनसीबी लगातार इस मामले की जांच में जुटी हुई है। गुरूवार को एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर छापा मारा और पूछताछ के लिए समन भेजा। एक्ट्रेस से कल भी पूछताछ की गई और आज दूसरे दिन भी जारी है। अब इस केस में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी सामने आ रहा है।

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, NCB की नजर अब शनाया कपूर पर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में NCB एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कजन शनाया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB जल्‍द ही पूछताछ के लिए शनाया को समन भेज सकती है। आर्यन, अनन्या और शनाया बेहद करीबी दोस्त हैं। 

PunjabKesari
बता दें शनाया को लेकर बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। इससे पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर गुंजन की भूमिका में नजर आई थीं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News