SPOTTED: कैजुअल लुक में अनन्या तो जंपसूट में आलिया,एक से एक लुक में स्पॉट हुईं B-Town की हसीनाएं

8/17/2019 10:07:27 AM

मुंबई: आए दिन बाॅलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है।  सेलिब्रिटीज घर से बाहर कभी शॉपिंग, कभी जिम, कभी एयरपोर्ट तो कभी वर्क फ्रंट के चलते पैपराजी के कैमरों में स्पॉट होते रहते हैं। आइए डालते हैं सेलिब्रिटीज के अलग अलग लुक्स पर एक नजर......

PunjabKesari

आलिया भट्ट


एक्ट्रेस आलिया भट्ट मुंबई में अपना सॉन्ग 'प्राडा' के प्रमोशन के दौरान अलग अंदाज में दिखाई दी। ग्रे कलर के जंप सूट में आलिया काफी कूल और कंफर्टेबल दिखाई दे रही थीं। मिनिमल मेकअप और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

अनन्या पांडे


अनन्या पांडे भी सैलून के बाहर व्हाइट लुक में स्पॉट हुईं। इस दौरान अनन्या व्हाइट टी शर्ट और व्हाइट रिप्ड जींस में काफी कैजुअल लुक में दिखाई दीं। यहां अनन्या ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

PunjabKesari

 

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन को जुहू के डबिंग स्टूडियो के बाहर देखा गया। आरेंज कलर की शाॅर्ट ड्रेस में कृति स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

दिया मिर्जा

अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आईं दिया मिर्जा को गलोब्स सिनेमा के बाहर फ्रेंड संग देखा गया। इस दौरान दिया ऑफ व्हाइट टाॅप और जींस में ग्लैमरस दिखीं। इस दौरान दिया नो मेकअप लुक में दिखीं। 

PunjabKesari

जॉर्जिया एंड्रियानी 

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। बीती रात जॉर्जिया को पाली में स्पाॅट किया। इस दौरान वह व्हाइठ टाॅप और ब्लू स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News