Spotted: अनन्या ने कैजुअल तो प्रनूतन ने स्टाइलिश लुक से बनाया फैंस को दीवाना, चेहरे को हाथों से छुपाती दिखीं उर्वशी

1/14/2021 3:30:11 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कभी अपने प्रोफेशन तो कभी निजी काम के चलते मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होती रहती हैं। घर से बाहर निकलते ही एक्ट्रेसेस न चाहते हुए भी मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती हैं। इस दौरान उनका कभी स्टाइलिश तो कभी कैजुअल लुक देखने को मिलता है। वहीं अब उर्वशी रौतेला, अनन्या पांडे और एक्ट्रेस प्रनूतन बहल को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari


अनन्या पांडे
'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेसेस को हाल ही में योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका कैजुअल लेकिन परफेक्ट अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

 

व्हाइट टॉप, पिंक कैपरी और हाई बन में अनन्या ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है और चलते हुए मीडिया को पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


प्रनूतन बहल
बांद्रा में प्रनूतन बहल का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। व्हाइट टॉप और कटी-फटी जीन्स में एक्ट्रेस काफी अट्रैक्टवि लग रही हैं।

PunjabKesari

 

ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। एक हाथ में मास्क और दूसरे में पर्स कैरी करते हुए हसीना फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं।

PunjabKesari


उर्वशी रौतेला
हमेशा लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का इस दौरान बेहद अलग अंदाज देखने को मिला। जुहू में एक्ट्रेस मुंह पर मास्क लगाए और बालों को कवर किए हुए खुद को मीडिया से छुपाती नजर आईं।

PunjabKesari

 

मीडिया की नजरों से बचने के लिए एक्ट्रेस ने अपने चेहरे को हाथों से ढका हुआ है। पेल पिंक आउटफिट में उर्वशी का कैजुअल लेकिन बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News