अनन्या ने बांधे BFF सुहाना की तारीफों के पुल, कहा-''वह एक अच्छी डांसर और सिंगर है''

12/1/2019 12:19:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शाहरुख की लाडली सुहाना की बेस्ट फ्रेंड हैं। जब भी सुहाना मुंबंई आती हैं तो उन्होंने अनन्या के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। जहां अनन्या ने इसी साल फिल्म 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया है।

PunjabKesari

वहीं सबकी नजर अब शाहरुख खानकी लाडली सुहाना खान पर टिकी हैं। सोशल मीडिया पर अभी से ही सुहाना के फैंस की संख्या लाखों में है। हाल ही में अनन्या ने बेस्ट फ्रेंड सुहाना को लेकर कई राज खोले।

PunjabKesari

अनन्या ने एक इंटरव्यू मे बताया कि हम दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम स्कूल में होने वाले हर प्ले में हिस्सा लिया करते थे। सुहाना अक्सर मुख्य भूमिका में होती थी जबकि मैं बैकग्राउंड में होती थी। यह काफी कूल है क्योंकि मुझे लगता है कि वो बेहतरीन एक्ट्रेस है। सुहाना में बहुत टैलेंट है। वह एक अच्छी सिंगर और डांसर है।

PunjabKesari

सुहाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी डेब्यू शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' हाल ही में रिलीज हुईसुहाना की इस शॉर्ट फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना की एक्टिंग स्किल्स की खूब तारीफ हुई। वहीं अनन्या की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी।

 PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News