21 की हुईं अनन्या पांडे, बेटी के जन्म दिन पर मां ने शेयर की बचपन की यह तस्वीरें...

10/30/2019 11:22:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की फेमस किड्स स्टार अनन्या पांडे हमेशा अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें बॉलीवुड की यह किड्स स्टार आज अपना 21 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अनन्या के इस स्पेशल दिन पर मां भावना पांडे ने उनके बचपन की बेहद प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अनन्या की इन क्यूट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

अनन्या की मां भावना पांड़े ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी के बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लिखा, ''मेरी बेटी के छोटे से बड़े होने तक, लव यू माय पुडिंग। इस शेयर की गई तस्वीर में अनन्या बेहद क्यूट लग रही हैं। साथ ही उनकी मां उन्हें हाथों में पकड़े हुए स्माइल दे रही हैं।'' 

PunjabKesari

शेयर की गई दूसरी तस्वीर में अनन्या थोड़ी बड़ी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में क्यूट अनन्या ग्रीन कलर की ड्रेस में फेयरी चाइल्ड की तरह लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भावना ने लिखा, ''लव यू एंड प्राउड ऑफ यू माय लिटल गर्ल, हमेशा चमकते और उज्जवल रहो।''

PunjabKesari

इतना ही नही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बचपन की और भी कई तस्वीरे वायरल हो रही हैं। जिसमें अनन्या की क्यूटनेस लोगों को काफी प्रभावित कर रही है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अहम किरदार करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में शामिल हैं। रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News