पर्सनल कारणों का हवाला देते हुए तीसरे दिन NCB के सामने पेश नहीं हुईं अनन्या,एक्ट्रेस के कदम को सही बताते हुए KRK बोले-''अगर जाती तो गिरफ्तार हो जाती''

10/26/2021 10:39:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों मुंबई क्रूज ड्रग मामले में फंसी हुईं हैं। अनन्या आर्यन खान के साथ ड्रग्स को लेकर हुए चैट के कारण एनसीबी की रडार पर हैं। एनसीबी ने वीरवार और शुक्रवार को लगभग सवा 6 घंटे तक अनन्या से पूछताछ की थी। वहीं सोमवार( 25अक्टूबर) को एनसीबी ने तीसरी बार अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन एक्ट्रेस दफ्तर नहीं पहुंची।

PunjabKesari

उन्होंने व्यक्त‍िगत कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे सोमवार को एनसीबी के सामने पेश नहीं हो सकती। वहीं अब अनन्या के तीसरी बार एनसीबी के सामने ना पेश होने पर बिग बॉस कंटेस्टेंट और यू-ट्यूबर कमाल आर खान पर अपनी राय दी।

PunjabKesari

केआरके ने एक ट्वीट कर बताया है कि आखिर आज अनन्या पांडे  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने क्यों नहीं पहुंची। इतना ही नहीं, उन्होंने अनन्या पांडे का एनसीबी में पूछताछ के लिए आज पेश नहीं होने का फैसला एकदम सही बताया है।  कमाल आर खान का दावा है कि अगर चंकी पांडे की बेटी और आर्यन खान की दोस्ती अनन्या पांडे आज एनसीबी में पूछताछ के लिए जाती तो वो जरूर गिरफ्तार कर ली जाती।

PunjabKesari

केआरके ने लिखा-'आज अनन्या पांडे एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए नहीं पहुंची और उन्होंने 100 प्रतिशत सही कदम उठाया है। क्योंकि अगर वो आज पेश होतीं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता। उन्हें तब तक के लिए अंडरग्राउंड हो जाना चाहिए, जब तक आर्यन खान को जमानत न मिल जाए।'

PunjabKesari

अनन्या-आर्यन के बीच क्या हुई थी बातचीत 

एनसीबी की कार्रवाई में अनन्या से ड्रग्स से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे. दरअसल, अनन्या और आर्यन के बीच कुछ चैट्स हुई थीं जिनमें ड्रग्स की लेनदेन को लेकर बातें थी. अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स जो सबसे ज्यादा अहम हैं वो 2018 से लेकर 2019 के बीच की है। ये चैट्स गांजा को लेकर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन अनन्या से पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया तो उन्होंने कहा वह मजाक कर रही थीं।  पूछताछ के दौरान अनन्या काफी कन्फ्यूज भी नजर आईं. पहले दिन की पूछताछ में पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पहुंची थीं। इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या पापा चंकी के गले लग रोईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News