अनन्या बिरला देंगी रणबीर कपूर का साथ, ''आदिपुरुष'' के 10000 टिकट्स वंचित बच्चों को करेंगी डोनेट

6/12/2023 5:03:02 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, ओम राउत द्वारा निर्देशित, यह प्रभास, सैफ अली खान, कृति सनोन, सनी सिंह और देवदत्त नागे स्टारर मैग्नम ओपस 16 जून 2023 को वर्ल्डवाइड रिलीज के लिए तैयार है। ट्रेलर और गानों को देखते हुए कोई भी आसानी से कह सकता है यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि भारतीय इतिहास के सुनहरे अध्याय के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए भी बनाई गई है! इसे आगे बढ़ाते हुए, अनन्या बिरला  ने इस सिनेमाई अनुभव के आनंद को सभी के लिए सुलभ बनाने की दिशा में कदम उठाया है।

ये 10,000 डोनेट किये गए टिकट विभिन्न वंचित बच्चों के संगठनों को वितरित किए जायेगा । अनन्या बिरला  मानसिक स्वास्थ्य देखभाल, वित्तीय समावेशन और शिक्षा के माध्यम से उन लोगों को सशक्त बनाने और उनका समर्थन करने के लिए जानी जाती हैं जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। अनन्या बिरला फाउंडेशन ने कई संगठनों के साथ काम किया है जो स्कूली बच्चों को 2.3 लाख से अधिक भोजन प्रदान करते हैं, एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए सर्जरी का वित्तपोषण करते हैं, मानसिक स्वास्थ्य अनुसंधान में अग्रणी हैं और कई अन्य गतिविधियों के बीच छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं।

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है|


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News