सोने-चांदी से बना है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड, देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

6/27/2024 9:43:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति अली फजल के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में भी ऋचा अपने कामों को लेकर काफी एक्टिव दिख रही हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म भी साइन कर ली है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने डिलीवरी के बाद जल्द काम करने को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया।    

 PunjabKesari


मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में पिछले दो महीनों से जश्न का माहौल है, क्योंकि उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनंत राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को शादी रचाएंगे। ऐसे में दोनों की शादी के कार्ड बांटने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति जगत के कई सेलिब्रेटीज को अनंत की शादी का कार्ड भी मिल चुका है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनके शादी के कार्ड की खूब चर्चा हो रही है।

PunjabKesari

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरेंद्र चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस कार्ड की खासियत यह है कि यह सोने और चांदी का बना हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डन कलर के  आकार में बना ये कार्ड जिसके अंदर से एक चांदी का मंदिर निकलता है और इसमें चारों तरफ भगवान की मूर्ती नजर आ रही हैं।  इसके अलावा कार्ड में अलग-अलग भगवानों की तस्वीरें हैं, जिसके साथ शादी के जश्न की डिटेल्स लिखी हैं। इसके अलावा अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी शामिल है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें,  अनंत अंबानी की शादी की ये जश्न भी तीन दिनों तक चलने वाला है। वेडिंग फंक्शन 12 जुलाई को शुरू होकर 14 जुलाई तक चलेंगे। शादी वाले दिन इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा गया है। 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम होगा। वहीं, 14 जुलाई को कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News