मादलीव पहुंची टीवी की ''आनंदी'' ने छोड़ी लाज-शर्म! स्विमसूट पहन पूल में दिखाईं बोल्ड अदाएं

9/20/2021 9:54:41 AM

मुंबई: 'आनंदी बींदणी' यानि एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों बाॅयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। अविका इस ट्रिप से ढेर सारी तस्वीरें और  वीडियो शेयर कर रही हैं। मालदीव पहुंची अविका गौर ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। शर्म-हया का पर्दा उतार अविका स्विमसूट में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

अविका ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अविका मजे से पूल में चिल कर रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है। इसके अलावा अविका ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह ब्लू कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। अविका के खुले बाल और उनके किलर एक्सप्रेशन उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। फैंस अविका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अविका गौर  ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका बधू' से की थी। इस शो में एक्ट्रेस ने 'छोटी आनंदी' का किरदार निभाया था।

PunjabKesari

इसके बाद उन्हें 'ससुराल सिमर का' सीरियल में देखा गया। अविका हाल ही में आदिल खान के साथ एक साॅन्ग में नजर आईं थीं। वहीं अविका की फिल्म नेट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेट पर रिलीज हुई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News