400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 का एमी जैकसन का First look रिलीज

10/11/2017 10:55:50 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी। फिल्म में एमी के केरैक्टर का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर लुक में एमी काफी दमदार और हॉट नजर आ रही हैं।

 

हालांकि एमी के लुक से पहले ही अक्षय कुमार और रजनीकांत के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। इन पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर खूब अटेंशन मिल रही है।रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2. 0' ने भारतीय सिनेमा में एक नया कारनामा कर दिया है। ये फिल्म अब तक की सबसे ज़्यादा लागत वाली फिल्म बन गई है। ख़बर है कि निर्देशक शंकर की रोबोट/ इंधीरन का सीक्वल यानि फिल्म 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। 

बताया जाता है कि इस फिल्म की लागत करीब 400 करोड़ रूपये हो गई है और इसमें अभी प्रचार का खर्च शामिल नहीं है। फिल्म में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड के स्पेशल इफेक्ट्स होंगे, जिसके कारण भी लागत बढ़ी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 27 अक्टूबर को दुबई में फिल्म का म्यूज़िक रिलीज़ होने वाला है और सिर्फ इस इवेंट पर 12 करोड़ रूपये ख़र्च किये जाएंगे।

 

फिल्म अगले साल यानि 2018 में 25 जनवरी को रिलीज़ की जायेगी। फिल्म 2.0 का टीज़र नवंबर में आएगा जिसे हैदराबाद में लॉन्च किया जाएगा और दिसंबर में चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News