4 साल से मां बनने के लिए तड़पती अमृता ने बप्पा से मांगा था सूनी झोली भरने का आशीर्वाद, मन्‍नत पूरी होते ही पति संग पहुंची मंदिर

8/31/2022 2:59:21 PM

मुंबई: मां बनाना किसी भी महिला के जीवन का एक सुखद अहसास है और इसे जीवन में सबसे अच्छा चरण माना जाता है और सबसे बिजी भी। हालांकि कई बार मां बनने में औरतों की लाइफ में कई तरह की मुश्किलें आती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस अमृता राव के साथ भी हुआ। आज भले ही अमृता राव एक प्यारे से बेटे की मां हैं। लेकिन एक समय था जब उन्होंने मां बनने की हर उम्मीद को खो दिया था।

PunjabKesari

सरोगेसी, आईयूआई, आईवीएफ, होम्योपैथी और आयुर्वेद समेत कई तरीके अपनाने के बाद जब अमृता मां बनीं बन पाईं तो अमृता महाराष्‍ट्र स्थित कर्जत तालुका के कादव गांव में स्थित गणेश मंदिर में पहुंची। यहां उन्होंने पति आरजे अनमोल संग बप्पा से सूनी झोली भरने का आशीर्वाद मांगा। वहीं अब मन्नत पूरी होने के बाद अमृता पति आरजे अनमोल संग बप्पा के दरबार पहुंची। इस दौरान का वीडियो उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल कपल ऑफ थिंग्‍स पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

वीडियो में  अनमोल कहते हैं-'हमने आपको पिछले ब्‍लॉग में बताया था कि कंसीव करने में हमें कितनी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा और हम लोग उसे संभव बनाने के लिए बहुत सी चीजें कर रहे थे। उस समय किसी ने हमें कहा कि कर्जत में एक मंदिर है जहां आप बच्‍चे की मन्‍नत मांगेंगे तो पूरी होगी। हम लोग 2018 में वहां गए और अब हमारी मन्‍नत पूरी हो गई है। चलो बाल गणेश मंदिर चलते हैं जहां हमने वीर के लिए प्रार्थना की थी।'

PunjabKesari

अमृता और अनमोल मंदिर पहुंचे और भगवान गणेश की मूर्ति के सामने खड़े होकर कहा, हमने इनके सामने ही बच्‍चे के लिए प्रार्थना की थी और आज हमारे पास वीर है। कपल ने इस वीडियो के टाइटल में लिखा- 'वीर की मन्‍नत पूरी हुई।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि इसी साल अप्रैल में अमृता ने बताया कि कंसीव ना हो पाने की वजह से उन्होंने IUI,सरोगेसी, आईवीएफ, होमियोपैथी, आयुर्वेद....जैसे ऑप्शन ट्राई किए, लेकिन सब असफल रहा। फिर कपल ने बताया कि सरोगेसी में उनके बच्चे का निधन हो गया था। अमृता ने 2016 में प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई करना शुरू किया था। मार्च 2020 में अमृता को कुछ अलग सी फीलिंग हुई। एक्ट्रेस ने ब्लड टेस्ट कराया तो कपल को पेरेंट्स बनने के बारे में पता चला। 

PunjabKesari

11 मार्च 2020 का दिन अमृता-अनमोल की जिंदगी का वो दिन था, जिसने उनके चार सालो के दर्द को पल भर में मिटा दिया था। नवंबर 2020 में कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी थी। शादी के 4 साल बाद अमृता राव ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम वीर है। इस समय ये कपल पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहा है जिसकी झलकियां वह फैंस के साथ शेयर करता रहता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

 कुछ महीनों पहले ही अमृता ने चार साल के गर्भावस्था के संघर्ष के बारे में बात की और यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पेरेंट्स बनने के लिए सरोगेसी, आईयूआई, आईवीएफ, होम्योपैथी और आयुर्वेद समेत कई तरीके अपनाए।

 जब अमृता और अनमोल ने अपने बेटे वीर के आगमन के साथ पहली बार पितृत्व ग्रहण किया था। तब से, युगल अपने माता-पिता की यात्रा का पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं। हालांकि, वे एक-दूसरे को निहारने का मौका भी नहीं छोड़ते। उसी की झलक उनके संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पाई जाती है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News