अमृता राव और आरजे अनमोल ने सेलिब्रेट की बेटे की पहली होली, रंगों के साथ नन्हे वीर ने यूं मनाया जश्न

3/31/2021 10:36:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बेटे को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार अमृता के बेटे वीर की यह पहली होली थी। तो कपल ने खास अंदाज में लाडले के साथ होली सेलिब्रेट की, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

PunjabKesari

आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें देखा जा सकता है कपल ने बेटे की पहली होली पर कई प्रकार के पकवान बनाए। गोलगप्पे, गुझिया, ठंडाई, जलेबी खाकर इसे सेलिब्रेट किया। वहीं रंगे बिरंगे कलर्स के साथ भी होली खेली। वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि कपल के साथ उनके बेटे के नन्हें हाथ भी रंगों की थाली में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन का मशहूर फिल्मी होली सॉन्ग ‘रंग बरसे’ बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

PunjabKesari


इस वीडियो को शेयर करते हुए आरजे अनमोल ने कैप्शन में लिखा- वीर की पहली होली !!! भगवान दयालु है। हमाली फैमिली की तरफ से आपकी फैमिली को प्यार।

View this post on Instagram

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by RJ Anmol 🇮🇳 (@rjanmol27)

बता दें इससे पहले भी अनमोल अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटे और अमृता के साथ कई वीडियो-फोटोज शेयर कर चुके हैं। बीते दिनों आरजे ने अमृता राव की बेटे वीर को ब्रेस्टफीड करवाते की फोटो शेयर की थी, जिसमें अमृता पीठ किए बैठी अपने बच्चे को फीड करवाती नजर आईं थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News