Amrita Rao और RJ Anmol बने लेखक ! पहली बुक ''Couple Of Things'' का किया ऐलान

1/16/2023 3:51:07 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्ट्रेस अमृता राव और RJ अनमोल इंडस्ट्री के पंसदीदा कपल मे से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। वैसे तो अमृता शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं यह कपल यूट्यब के जरिए अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन करते रहते हैं। अमृता अरोड़ा और RJ अनमोल अब जल्द ही एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। जी हां, कपल सह -लेखक के रूप में अपनी पहली बुक लेकर आ रहा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी है। 

अमृता-अनमोल बने सह-लेखक 
अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस फोटो में अमृता पति अनमोल के साथ नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन ने उन्होंने लिखा है- "हमारी बुक कपल ऑफ थिंग्स जल्द ही आ रही है। हम सह -लेखक बन गए हैं।" इसके अलावा अमृता ने किताब के बारे में बताया है कि-  “कपल ऑफ थिंग्स पर एक किताब हमारे लिए अगली सबसे अच्छी ट्रांजीशन की तरह लग रही थी। हमारा मानना ​​है कि हमारी प्रेम कहानी में हर माध्यम को एक्सप्लोर करने और हर दर्शक तक पहुंचने की क्षमता है। हम पाठकों के सामने अपनी प्रेम कहानी के हर पहलू और सुर्खियों में आने के हमारे सफर- अच्छे, बुरे, विवादास्पद सभी को लाने के लिए बेहद रोमांचित हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी बुक 
बता दें कि यह एक रोमांटिक किताब होगी जो उनकी व्यक्तिगत यात्राओं के बारे में होगी। इसे अगले महीने वेलेंटाइन डे के मौके पर मार्केत में आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News