टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर की मालकिन बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, लाखों में हैं इस लग्जरी कार की कीमत

9/9/2022 1:39:27 PM

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रापाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आम्रपाली दूबे का नाम बेहतरीन और टॉप एक्ट्रसेस में शुमार किया जाता है। इन दिनों आम्रापाली दुबे अपने राजनीति में एंट्री को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक नई लग्जरी कार खरीदी है।

PunjabKesari

आम्रापाली दुबे  टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर की मालकिन बनीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर लग्जरी गाड़ी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर को व्हाइट कलर में खरीदा है। फॉर्च्यूनर की कीमत करीब 42 लाख बताई जा रही है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता और मां कार को रिसीव कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा- आप सभी के आशीर्वाद से हमारी फैमिली ने घर पर नई टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर का स्वागत किया है।

PunjabKesari

आम्रपाली की इस कार की एक खास बात है वो ये है कि आम्रपाली की इंस्टाग्राम आईडी उनके नाम के साथ 1101 से है। उनकी इस कार का नंबर भी 1101 है। दरअसल, ये नंबर उनके जन्मदिन का है। एक्ट्रेस का जन्म 11 जनवरी, 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था इसलिए आम्रपाली के लिए ये नंबर और अब गाड़ी दोनों ही खास हो चुकी है।

PunjabKesari

 बता दें कि रियल लाइफ में अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल  के लिए भी जानी जाती हैं। उनके काफिले में रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू जैसी कारें शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News