एम्मी विर्क और तान्या की रोमांटिक फिल्म ''सुफना'' 14 फरवरी को होगी रिलीज

1/18/2020 4:23:04 PM

जालंधर: पंजाबी सिंगर और एक्टर एम्मी विर्क और जगदीप सिद्धू की टीम इस बार वेलेनटाइन डे के मौके पर फैंस के लिए एक रोमांटिक ट्रैक ला रहे हैं। यह रोमाटिक ट्रैक 14 फरवरी, 2020 को रिलीज हो रही फिल्म 'सुफना' में नजर आएगा। सुफना फिल्म में एम्मी विर्क, तान्या, जगजीत संद्धू सीमा कौशल, जैस्मीन बाजवा, काका कोटकी, मोहनी तुर,लक्खा लहरी,बलविंदर बुलेट, रबाब कौर और मिंटू काका मुख्य भूमिका में हैं।

PunjabKesari

फिल्म की कहानी जगदीप सिद्धू ने लिखी है,जिसको खुद जगदीप सिद्धू ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म गुरप्रीत सिंह और नवनीत विर्क ने प्रोड्यूस किया है, जो पांच पानी की पेशकश है। फिल्म का साॅन्ग कबूल है हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे यूट्यूब पर 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

PunjabKesari

इस गाने को हशमत सुल्ताना ने गाया है। गाने को जानी ने लिखा है और म्यूजिक बी पराक का है। साॅन्ग स्पीड रिकोर्ड्स के बैनर तले यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। 

PunjabKesari

फिल्म 'सुफना' के बारे में, एमी विर्क ने कहा-'मैं फिल्म में जीत नाम के एक लड़के की भूमिका निभा रहा हूं। 'सुफना' एक प्रेम कहानी है। मैंने इस फिल्म का पहला भाग देखा है और यह बहुत सुंदर बना है। मैं अपनी फिल्मों को रिलीज से थोड़ा पहले देखता हूं और सुफना देखकर बहुत अच्छा लगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News