ऐश्वर्या पर अपातिजनक कमेंट करने वाले अब्दुल रज्जाक ने मांगी माफी, ससुर अमिताभ बच्चन बोले-इसका मतलब...

11/16/2023 10:37:38 AM

मुंबई: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर  विवादित टिप्पणी की थी। उनके इस बयान की हर तरफ निंदा हुईं थी। बढ़ रही ट्रोलिंग के बाद अब्दुल ने माफी भी मांग ली है लेकिन इस बीच बिग बी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari


Aishwarya Rai Bachchan के ससुर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बिना अब्दुलका नाम लिए उन पर निशाना साधा। बिग बी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा-'इसका अर्थ छपे हुए कागज पर लिखित शब्दों से कहीं ज्यादा है।' 

PunjabKesari

बता दें कि वर्ल्ड कप-2023 में पाक टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की आलोचना की और अपने बयान में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को शामिल करते हुए एक अनावश्यक टिप्पणी की थी।

PunjabKesari

 

पीसीबी की मंशा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी आलोचना में घसीटा और कहा 'अगर आपकी सोच है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूंगा और फिर नेक बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता है। इसलिए आपको पहले नीयत ठीक करनी होगी।'

वहीं मामला बढ़ने के बाद पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने माफी मांगते हुए कहा- प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेट की बात हो रही थी और मेरी जुबान फिसल गई। मुंह से ऐश्वर्या जी का नाम निकल गया। मैं उनसे माफी मांगता हूं। मुझे उदाहरण कुछ और देना था लेकिन ये निकल गया।

 


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News