उत्तराखंड सीएम के फटी जींस वाले बयान पर अमिताभ की नातिन ने दी प्रतिक्रिया ''हमारे कपड़ों से पहले अपनी सोच बदलो''

3/18/2021 11:32:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ऐसे तो अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन जब भी वो कभी किसी मामले पर  बयान देती हैं तो और भी चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत के महिलाओं को लेकर दिए उनके बयान पर टिप्पणी की है, जिसे लेकर वो खूब खबरों में बनी हुई हैं।

PunjabKesari


 
दरअसल, हाल ही में सीएम तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा- 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' इसके बाद से ही सीएम रावत खूब चर्चा में आ गए और ट्रोल होने लग गए। 

PunjabKesari

 

 

वहीं अमिताभ की नातिन नव्या भी अपनी राय देने से पीछे नहीं रहीं और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फटी जींस पहने हुए की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलो। मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक्यू। मैं उन्हें गर्व से पहनूंगी।' 

PunjabKesari

 


अगली स्टोरी में नव्या ने सीएम रावत से पूछा, 'क्या वह सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? 

PunjabKesari


बता दें इससे पहले भी नव्या कई मुद्दों पर अपनी राय दे चुकी हैं। नव्या ने कुछ समय पहले ही प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया था जिसका मकसद महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News