''अबॉर्शन पर पूरी तरह रोक'' लगने की खबर से दुखी बिग बी की 24 साल की नातिन,कानून का विरोध करते हुए लिखी ये बात

1/29/2021 1:11:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की  नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन समाज से जुड़ी घटनाओं को लेकर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में 24 साल की नव्या ने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर को लेकर एक पोस्ट किया है।

PunjabKesari

नव्या ने अपने इंस्टा पर इस खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'बेहद दुखद।' बता दें कि बुधवार को ही पोलैंड में कोर्ट ने देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक का आदेश दिया। अदालत ने अपने फैसले में कहा- ''अजन्मा बच्चा' भी मनुष्य है इसलिए उसे भी पोलैंड के संविधान के तहत संरक्षण मिलना चाहिए, जो जीवन के अधिकार की बात करता है।

PunjabKesari

इसके साथ ही कोर्ट ने कहा-'अबॉर्शन को अनुमति तभी दी जा सकती है जब गर्भ रेप के चलते ठहरा हो या फिर बच्चे के जन्म की स्थिति में मां की जान को खतरा हो।' वहीं सरकार की ओर से गर्भपात पर लगभग पूरी तरह बैन के फैसले को लागू किए जाने के बाद पोलैंड में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों ने सड़कों पर उतरकर इस नियम का विरोध किया।

PunjabKesari

बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चाहे नव्या ने बाॅलीवुड में एंट्री नहीं की है पर वह अपनी बोल्ड एंड स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News