India vs England: अमिताभ बच्चन ने भारतीय गेंदबाजों को लेकर किया ऐसा ट्वीट,ट्रोलर्स बोले- ''उठा ले रे देवा''

3/5/2021 1:09:18 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने ट्विटर याफिर ब्लाॅग में कभी अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं तो कभी अपने विचार शेयर करते हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्वीट्स भी काफी वायरल होते हैं हालांकि कई बार वह अपने ट्वीट्स की वजह से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

PunjabKesari

अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए अपनी तरफ से तो उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की लेकिन वह  आ यूजर्स के निशाने पर गए। दरअसल इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने लगातार दो टेस्ट जीते। अमिताभ बच्चन ने सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दिन ऐसा ट्वीट किया कि वह ट्रोल हो गए।

PunjabKesari

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर 4 मार्च 2021 को जोड़ते हुए भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की।अमिताभ ने लिखा-आज की ताऱीख 4.3.21, और ये 4.3.21 एक अनोखा संयोग है। इंडिया बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच में आज अक्षर पटेल ने 4, आर अश्विन ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2, सुंदर ने 1। बिग बी के इसी ट्वीट के कारण वह ट्रोल हो रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'थैंक्यू सर, मेरे फैन का रेग्यूलेटर भी है- 4 3 2 1...'

PunjabKesari

एक ने अमिताभ की तस्वीर के साथ लिखा- 'क्या हो गया सर जी को।'

PunjabKesari

 

एक यूजर ने हेरा फेरी का मीम शेयर किया, जिस पर लिखा है- 'उठा ले रे देवा, उठा ले रे बाबा...'

PunjabKesari


अमिताभ को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने उनके ट्वीट को कॉपी पेस्ट बताते हुए  गैंग्स ऑफ वासेपुर का मजेदार मीम शेयर किया। इश पर लिखा- 'अब तो सच बोल दे।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन सर्जरी से पहले अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' भी शामिल हैं।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News