सोशल मीडिया पर भारत के नक्शे की ऐसी तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुए अमिताभ,ट्रोलर्स बोले- ''व्हट्सऐप डिलीट कर दो चाचा''

4/7/2020 12:19:02 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार यानी 5 अप्रैल को कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जनता से एकजुटता दिखाने की अपील की थी। इस अपील के जरिए उन्होंने लोगों से अपने घर के बाहर और बालकनी में सभी लाइटें बुझाकर मोमबत्ती, दीपक, टॉर्च या मोबाइल फ्लैशलाइट जलाने को कहा था ताकि देश में लोगों के बीच एखता को देखा जा सके। पीएम मोदी की इस अपील में लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

PunjabKesari

बॉलीवुड के सभी स्टार्स ने भी अपने घर के बाहर रोशनी की लेकिन इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर दुनिया के नक्शे की है, जिसमें भारत का नक्शा चमकता हुआ दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा-'विश्व हमें देख रहा है, हम सब एक हैं।' ये तस्वीर शेयर करना बिग बी को भारी पड़ा गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस तस्वीर पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रनाजुल शर्मा नामक एक यूजर ने लिखा-'अमिताभ बच्चन व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी के असली आईपीएस हैं।' वहीं एक और यूजर ने लिखा-''फेक इमेज है, अभिषेक से कृपया दूर रहा करें।' दूसरे ने लिखा-'बड़ी देर कर दी आपके व्हाट्सएप ने आते आते।'

PunjabKesari

 

किसी यूजर ने अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म 'सूर्यवंशम' की याद दिलाते हुए लिखा- 'सही किया था केवड़ा ठाकुर ने खीर में जहर मिलाकर।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया है। 

PunjabKesari

बात करें कोरोना वायरस की तो इसका प्रकोप पूरे देश में देखने को मिल रहा है। भारत में इस वायरस की चपेट में 4000 से ज्यादा लोग आ चुके हैं, जबकि 114 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।


Smita Sharma


Related News