दूसरी बार राम लला की शरण में पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़ श्रीराम भक्ति में डूबे दिखे बिग बी

2/9/2024 1:08:24 PM

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। 19 दिनों के भीतर वे दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे।  अयोध्या पहुंचकर उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। 

PunjabKesari

 

भारी सुरक्षा प्रबंधों के मध्य गेट नंबर 11 से उन्होंने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की। मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया। ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया।

PunjabKesari

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़ राम लला की मूर्ति के  सामने खड़े हैं। बिग बी के चेहरे पर एक अलग सा सुकून देखने को मिल रहा है। रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे हैं। वे सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन भी करेंगे।


अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदी है

कथित तौर पर अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में एक सात सितारा एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 10,000 वर्गफुट का प्लॉट है और राम मंदिर से लगभग 15 मिनट की दूरी पर है। मुंबई स्थित डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) ने भूखंड के आकार और मूल्य का खुलासा नहीं किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News