फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबीयत, चिंतित फैंस बोले ''Take care sir ji''

11/10/2019 12:01:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन टिनसेल टाउन के सबसे मेहनती और ईमानदार स्टार्स में से एक हैं। अमिताभ ने बीते महीने ही अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बीते कई दिनों से बिग बी अपनी तबियत के चलते चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इसी बीच अब एक बार फिर से उनकी तबियत बिगड़ गई है। अमिताभ ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी। तस्वीर में अमिताभ अस्पताल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं। तस्वीर में उनके पैर नजर आ रहे हैं और सामने टीवी पर फुटबॉल मैच चल रहा है। अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'फूल, मोजे और प्रीमियर लीग... पूरा दिन।'

PunjabKesari

 

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं। बिग बी के फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'सर कृपया कर आराम करिए।' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'गेट वेल सून, सर जी।

PunjabKesari

बता दें कि बीते अमिताभ बच्चन कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ( KIFF) का उद्घाटन करने वाले थे लेकिन खराब तबीयत की वजह से वो नहीं पहुंच पाए। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे', रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'झुंड' में भी दिखेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News