बच्चन हाउस में कोरोना की दस्तक: दूसरी बार कोरोना पाॅजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, बोले- प्लीज अपना टेस्ट करवा लें

8/24/2022 7:52:35 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दे दी है। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस शेफाली शाह कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। वहीं अब बाॅलीवुड के महानायक यानि दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया है। एक्टर ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। 

PunjabKesari

 

अपनी पोस्ट में अमिताभ बच्चन लिखते हैं-  'मैंने की हुई कोरोना टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आया है जो कोई मेरे इर्द-गिर्द थे और मेरे संपर्क में आ गए थे। वे कृपया अपना कोरोना टेस्ट कराए।'

 

PunjabKesari

फिलहाल अमिताभ बच्चन सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग में बिजी थे। कोरोना के मामले कम होने के बाद शूटिंग के लिए दी गई कोरोना गाइड लाइन भी अभी हटा दी गईं हैं। पिछले दो सालों से केबीसी की शूटिंग बिना ऑडियंस के साथ होती थी लेकिन अब ये शूटिंग ऑडियंस के साथ शुरू हुईं हैं। ऐसे में आसानी से कोरोना का संपर्क हो सकता है हालांकि अमिताभ बच्चन को किस तरह से कोरोना हुआ इस बारें में अब तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है।

PunjabKesari


पिछले साल भी हुआ था कोरोना

पिछले साल 2021 के दौरान 11 जुलाई को बिग बी कोरोना की चपेट में आए थे। उन्हें कोरोना होने की वजह से मुंबई के विले पार्ले स्थित नानावटी हाॅस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था। अमिताभ बच्चन के साथ साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना के चपेट में आ गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News