KBC 12: फिल्मों में शाहरुख से खराब व्यवहार करने पर कंटेस्टेंट ने जताई नाराजगी, अमिताभ को बोलना पड़ा ''सॉरी''

11/4/2020 1:50:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कभी एक्टर अपने सोशल मीडिया पर को लेकर चर्चा में होते है तो कभी 'कौन बनेगा करोड़पति' शो को लेकर। कई बार बिग भी शो में पूछे गए सवालों को लेकर मुश्किल में घिरते भी नजर आते हैं। बीते एपिसोड में अमिताभ का सामना एक ऐसी महिला से हुआ जो उन्हें पसंद नहीं करती।  

PunjabKesari


मंगलवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट रेखा रानी ने अमिताभ बच्चन को साफ कह दिया कि वह उन्हें पसंद नहीं करती। जब अमिताभ ने इसका कारण पूछा तो रेखा ने बताया कि वह शाहरुख खान की फैन है। 


View this post on Instagram

KBC contestant REKHA KUMARI ko hai AB se shikayat. Dekhiye inhein hotseat par #KBC12 mein Mon-Fri 9 pm sir Sony par @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

उसने कहा कि बिग बी ने जिन भी फिल्मों में शाहरुख के साथ काम किया है, उनमें वह एक्टर के खिलाफ ही नजर आए हैं। 'कभी खुशी कभी गम' में उन्होंने शाहरुख को घर से बाहर निकाल दिया था। वहीं, 'मोहब्बतें' में वह शाहरुख का विरोध करते नजर आए थे।

 

PunjabKesari

रेखा की ये बातें सुनकर अमिताभ काफी हैरान हुए और कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट में जैसा करने को कहा गया, उन्होंने वैसा ही किया। मगर रेखा नहीं मानी और बिग बी ने उनसे माफी मांगी कहा। साथ ही उन्होंने रेखा से ये भी कहा कि वह शाहरुख खान से माफी मांग लेंगे।

 
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News