कोरोना से ग्रस्त लोगों के लिए अमिताभ बच्चन ने की प्रार्थना, ट्वीट वायरल

5/5/2021 2:24:53 PM

 Coronavirus की मार झेल रहे लोगों के लिए अमिताभ बच्चन ने की प्रार्थना, बिग बी ने कही ये बात

कोरोना से ग्रस्त लोगों के लिए अमिताभ बच्चन ने की प्रार्थना, ट्वीट वायरल 


बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बुरे दौर से जूझ रहा है। अब तक इस वायरस के चलते कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कई अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां लोगों की बढ़चढ़ कर मदद कर रही हैं और जल्द ही स्थिति सही होने की प्रार्थनाएं कर रही हैं। वहीं अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ही कोरोना ग्रस्त लोगों की अच्छी सेहत के लिए दुआएं की हैं। इस संबंध में किया गया उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- "जो कोरोना ग्रस्त हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं। जो कोरोना से मुक्त हैं और हुए हैं, उनके लिए भी प्रार्थना। आप सुरक्षित रहें, नियमों का पालन करें, अनुशासित रहें !"

 

 

सोशल मीडिया पर अमितााभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतीक्रियाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari


मालूम हो बीते साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में से सबसे पहले अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके बाद उनकी फैमिली भी इस डेडली वायरस की चपेट में आ गई थी। हालांकि कुछ दिन आइसोलेशन में रहने और डॉक्टर्स की निगरानी में रहने के बाद दिग्गज और उनके परिवार ने कोरोना को मात दे दी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static