Pics: हाथ में पट्टी..चेहरे पर मुस्कान..चोट लगने के बाद अमिताभ बच्चन ने पहली बार फैंस से की मुलाकात

3/28/2023 12:06:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  80 वर्षीय मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नही है। देश और विदेश में बिग बी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो अपने फेवरेट स्टार पर अक्सर प्यार लुटाती रहती है। कुछ दिनों पहले अमिताभ को शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हुए थे। हालांकि अब एक्टर धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। हाल ही में, अमिताभ के कुछ फैंस उनका हाल जानने उनके जुहू स्थित आवास पर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने ब्लॉग में शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

शेयर की गई तस्वीरों में अमिताभ हमेशा से थोड़े अलग अंदाज में नजर आए। इस दौरान वह वाइट कुर्ता-पजामा और जूते पहने दिखे। उन्होंने वाइट और ब्लैक कलर का जैकेट भी पहना था। इसी के साथ उनके दाहिने हाथ में पट्टी बंधी हुई है।

PunjabKesari

 

तस्वीरें शेयर कर बिग बी ने लिखा, 'मैंने देखा कि जलसा के गेट पर बड़ी संख्या में बुजुर्ग, बच्चे और कई अन्य लोग इंतजार कर रहे हैं। फैंस की इतनी केयर और प्यार देखकर तो मैं धन्य हो गया। काम जारी है...संडे को सभी फैंस का आशीर्वाद मिला...मेरा प्यार स्नेह और आभार।'

PunjabKesari

 

उन्होंने आगे लिखा- 'और काम चल रहा है। मेरे शुभचिंतकों ने मुझे खूब सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है। मुझे अभी भी प्यार मिल रहा है। इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं आज होममेड स्लिंग और ग्रे कलर में हूं।'

 PunjabKesari


बता दें, अमिताभ बच्चन मार्च महीने के शुरुआत में हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे, जहां सेट पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। इस दौरान उनकी पसली में चोट आई थी और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।

 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News