जिंदगी में सबसे ज्यादा परेशान करने वाला होता है ये दर्दः अमिताभ बच्चन

10/3/2019 1:19:33 AM

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का क्रेज दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' में कर्मवीर स्पेशल में इंदौर मुनिसिपल कॉर्पोरेशन के कमिश्नर आशीष और सुलभ इंटरनेशनल के फाउंडर डॉ बिदेश्वर पाठक पहुंचे। यहां उन्होंने महात्मा गांधी के बारे में कई बातें बताईं।
PunjabKesari
शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपने के बारे में बताया। दोनों कंटेस्टेंट ने स्वच्छता पर बहुत काम किया है। दोनों कंटेस्टेंट ने अपने स्वच्छ मिशन के बारे में भी बात की।
PunjabKesari
शो में अमिताभ बच्चन ने दोनों कंटेस्टेंट से दांत से जुड़ा एक सवाल पूछा था। इसका जवाब देते हुए सही बताने के बाद बिग बी ने बताया कि उन्हें भी दांत से जुड़ी समस्या थी। बिग बी ने बताया कि हमारे पीछे के दांत जिसे हम दाढ़ कहते हैं सबसे ज्यादा काम करती है। खाने का काम भी इन्हीं दांत से होता है।
PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने कहा, अगर कभी दांत में परेशानी होती है तो यही दांत सबसे ज्यादा परेशान करते हैं। अमिताभ ने बताया कि कई बार दांत के दर्द ने उन्हें परेशान किया। और ये दर्द सबसे ज्यादा परेशान करने वाला होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News