राहत भरी खबर: एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद कोकिलाबेन हाॅस्पटिल से  डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन

3/15/2024 5:54:03 PM

मुंबई: सदी के माहनायक अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस को बड़ी राहत मिलने वाली है। दरअसल, आज यानी 15 मार्च की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।  

PunjabKesari

बिग बी की एंजियोप्लास्टी हुई है हांलाकि,अब घबराने की जरूरत नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक किसी एक करीबी सूत्र ने बताया-'आज सुबह अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं उनकी एंजियोप्लास्टी सफल होने के बाद आज ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।'

 

PunjabKesari

बता दें कि एंजियोप्‍लास्‍टी का जिक्र आमतौर पर हार्ट के मामलों में सुनने को मिलता है। एक ऐसी सर्जिकल प्रक्रिया है, जिसके जरिए रक्‍त वाहिकाओं से ब्‍लॉकेज को हटाया जाता है लेकिन अस्‍पताल के हवाले से बताया जा रहा है कि बिग बी की ये एंजियोप्लास्टी किसी दिल के मर्ज के कारण नहीं बल्कि पैर में हुए क्लॉट की वजह से हुई है। बीते शाम एक ईवेंट में जाने के बाद उन्‍हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई. इसके बाद आज सुबह उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया गया।

 

 

PunjabKesari

वहीं कुछ देर पहले बिग बी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'आप सभी का हमेशा आभार रहेगा...' उनके इस ट्वीट से तो यही लग रहा है कि बिग बी की सेहत अब पहले से बेहतर है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News