लंदन में विदेशी ने बेची भेल पूरी, बिग बी ने ट्वीट कर किया मजेदार कमेंट

6/12/2019 4:57:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस को हंसाने और उन्हें मोटिवेट करने लिए कई मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। 

PunjabKesari, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर

दरअसल, अमिताभ की यह वीडियो लंदन के ओवल में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए रविवार को हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम के बाहर एक विदेशी बिल्कुल इंडियन स्टाइल में भेलपुरी बना रहा है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में भेलपुरी बेच रहा शख्स बता रहा है कि उसने कोलकाता में इसे बनाना सीखा था।

 

सोशल मीडिया पर आई इस वीडियो को जैस्मिन नाम की महिला ने इस वीडियो को शेयर करते हुएए अमिताभ बच्चन को टैग किया। जिसपर अमिताभ ने रिएक्शन देते हुए लिखा है कि ‘भेरी भेल डन।’ साथ ही साथ अमिताभ ने लॉफिंग इमोजी भी बनाई हुई है। बिग बी का कमेंट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari, अमिताभ बच्चन इमेज, अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेस्ब्री से इंतजार है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News