अमिताभ बच्चन की तबियत खराब: कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट बिग बी,आनन फानन में सुबह हुई एंजियोप्लास्टी

3/15/2024 5:37:42 PM


मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। बिग बी की तबियत खराब बताई जा रही है जिसके चलते उन्हें  मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लेस्टी की गई है।

 

PunjabKesari

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी को कड़ी सुरक्षा के बीच आज तड़के (6 बजे) अस्पताल में भर्ती कराया गया ताकि उनकी दिल की सर्जरी हो सके। सर्जरी में हृदय की मासपेशियों तक बल्ड सप्लाई करने वाली रक्त वाहिकाओं को खोला जाता है। 

PunjabKesari

 

सर्जरी के बाद किया ट्वीट 

 उन्होंने दोपहर में सर्जरी के बाद एक्स पर पोस्ट किया था-"हमेशा ग्रेटिट्यूडय" माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है। 


PunjabKesari

 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर लगी थी अमिताभ को चोट

2018 की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में एक एक्शन सीन करते समय उन्हें कंधे पर चोट आई थी। हालांकि यह चोट गंभीर नहीं थी। 

PunjabKesari

 


KBC 14 की शूटिंग के दौरान कट गई थी पैर की नस

2022 में कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर की नस एक मेटल के टुकड़े से कट गई थी। सेट पर उनके काफ मसल से खूब खून बहा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

PunjabKesari


दो बार कोविड पाॅजिटिव 

अमिताभ ने 2020 में ट्वीट करके जानकारी दी थी कि वो कोविड संक्रमित हो गए हैं। उनके बेटे अभिषेक भी पॉजिटिव थे। इलाज के लिए दो महीनों तक बिग बी हॉस्पिटलाइज थे। इसके बाद 2022 में भी अमिताभ कोविड से संक्रमित हुए थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News