पिता हरिवंशराय बच्चन की कविताओं को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करेंगे अमिताभ, बोले- मेरी जुबां से सुनिए उनकी गंभीर बातें

7/16/2021 12:38:09 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। एक्टर बिजी शेडयूल से भी फैंस के लिए समय निकाल ही लेते हैं। अमिताभ अपने बाबू जी हरिवंशराय बच्चन की लिखी कविताएं सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने पिता की किताब पढ़ते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्टर ने फैसला लिया है कि वह पिता की कविताओं को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करेंगे। 

PunjabKesari
तस्वीरों में अमिताभ हरिवंश राय बच्चन की किताब 'प्रतिनिधि कविताएं' लिए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने हेडफोन लगा रखा है और पास ही माइक भी नजर आ रहा है। बिग बी ने बाबू जी की कविताओं की रिकॉर्डिंग करने की शुरुआत कर दी है। अभी अमिताभ ने ये नहीं बताया है कि वह हरिवंशराय बच्चन की किस किताब की रिकॉर्डिंग करने जा रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- 'पूज्य पिताजी की लेखनी से मैं खुद को दूर नहीं रख सकता हूं। अब उनकी गंभीर बातें, मेरी आवाज में सुनिए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। फैंस अमिताभ के इस नए प्रोजेक्ट से काफी खुश हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अमिताभ बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर चेहरे, मेडे और झुंड में नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News