बिटिया जियाना संग खुशी के पल जी रही हैं चारू असोपा, मां-बेटी की तस्वीरें देख फैंस बोले-'आपको किसी और की जरूरत नहीं'

11/7/2022 2:40:03 PM


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन की मैरिड लाइफ में बहुत उथल-पुथल चल रही है। इसी साल के सितंबर महीने में दोनों ने बेटी की खातिर शादी को दूसरा मौका दिया। लेकिन इस वजह से उनके रिश्ते में और भी ज्यादा खटास आ गई।

PunjabKesari

दोनों एक बार फिर एक-दूसरे गंभीर आरोप लगाकर कीचड़ उछाल रहे हैं। इस बवाल के बीच चारू ने बिटिया जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मां-बेटी को हंसते-मुस्कुराते देख ऐसा लगा रहा है कि उन्हें किसी और की जरुरत नहीं है। 

PunjabKesari

चारू ने अपनी लाडली संग दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में चारू कांधे पर बैग उठाए बेटी को हवा में उछाल रही हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में चारू कांधे पर बैग और गोद में बेटी जियाना को थामें हैं। इस दौरान वह बेहद खुश हैं। वहीं जियाना भी मां की गोद में बहुत खुश दिखी। इन तस्वीरों के साथ चारू ने कैप्शन में दिल, मां-बेटी और Kiss वाला इमोजी बनाया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

चारू के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं। एक ने लिखा कि उनकी ताकत देखकर बहुत गर्व महसूस होता है। एक और यूजर ने लिखा-'मां बेटी ज्यादा हैप्पी, किसी और की जरूरत नहीं।'

PunjabKesari

इससे पहले चारू ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ये तस्वीरें जियाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की थीं। तस्वीरों में मांं-बेटी की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि कि चारू ने पति राजीव सेन पर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने जरुरत के दौरान बतौर पिता मौजूद नहीं रहने की बात कही। उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और उन पर हाथ तक उठाने का आरोप लगाया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News