दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके:देर शाम रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड से मिलने पहुंची कियारा अडवाणी, मीडिया से कुछ इस तरह बचाई नजरें

12/22/2021 9:00:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के गलियारों में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। कियारा और सिद्धार्थ ने बीते साल न्यूईयर भी एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था।

PunjabKesari

वहीं फिल्म 'शेरशाह' में उनकी परफेक्ट ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने  के बाद तो ये अफवाहें और भी तेजी से फैलने लगीं। हालांकि दोनों ही इस मामले पर चुप्पी साधे हैं। लेकिन वो कहते हैं ना एक लड़का और एक लड़की दोस्त नहीं हो सकते....खैर ये तो थी फिल्मी बात लेकिन तस्वीरें जो बयां कर रही हैं वो ये कि दो दिल वाकई चुपके-चुपके मिल रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच मंगलवार देर रात कियारा को सिद्धार्थ मल्र्होत्रा के घर स्पाॅट किया गया। इस दौरान 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस येलो शाॅर्ट ड्रेस में क्यूट दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने इस दौरान पिंक कलर की शाॅल से खुद को कवर किया था।कियारा इस दौरान मीडिया से नजरों से बचती दिखीं कभी नीचे देखकर तो कभी फोन में।

PunjabKesari

वहीं इससे कुछ देर पहले सिद्धार्थ को भी उनकी कार में घर के नीचे स्पॉट किया गया था। शायद दोनों कहीं से सीधे सिद्धार्थ के घर ही पहुंचे।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो कियारा आडवाणी ने हाल ही में जुग जुग जीयो के लिए अपनी शूटिंग खत्म की हैं। इसमें वह वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News