राजीव सेन के साथ लड़ाई के बीच बोलीं चारु असोपा- ''फर्क नहीं पड़ता कोई क्या कहता, आपका भगवान जानता...

11/12/2022 12:32:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन की शादी में अनबन के चर्चे हर तरफ हैं। बीते दिनों चारू ने राजीव पर उन्हें धोखा देने और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया। वहीं उनके पति ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि चारु का ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था। हालांकि, राजीव ने बाद में कहा कि उन्होंने कभी भी 'अफेयर' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया, लेकिन अब चारू ने कहा है कि 'दूसरे' उनके बारे में जो कहते हैं, उससे वह प्रभावित नहीं होती हैं।

 

अपने लेटेस्ट व्लॉग में, चारू ने एक यूट्यूब यूजर को जवाब देते हुए कहा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपके बारे में क्या कहता है, आप और आपका भगवान जानते हैं कि आप कौन हैं। इसलिए, यह मुझे परेशान नहीं करता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, या वे मेरे बारे में क्या कहते हैं। अगर आप पॉजिटिव रहते हैं, तो सब कुछ अच्छा होता है।”

 

 

आपको बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन ने 2019 में शादी की थी और साल 2021 में कपल ने बेटी ज़ियाना का स्वागत किया। उन्होंने कुछ महीने पहले अलग होने की बात कही थी लेकिन जल्द ही दोनों का पैचअप हो गया। पिछले कुछ हफ्तों में रिश्ते में फिर से खटास आ गई और चारू राजीव के घर से  चली गईं। आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब हाल ही में राजीव ने अपने व्लॉग में कहा था, 'मैं कहूंगा कि चारू ने मीडिया के पास जाकर हमारे पर्सनल मुद्दों पर बात करके गलती की है। मैं मानता हूं कि चारू को बुरा लगा है लेकिन वो अपना गुस्सा बाकी कई तरीकों से बाहर निकाल सकती थी पर उन्हें मीडिया के पास जाकर किसी की इमेज नहीं खराब नहीं करनी चाहिये थी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News