अमीषा पटेल ने करवाया फोटोशूट, ब्लैक हॉट ड्रेस में देखें तस्वीरें

8/20/2018 11:01:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में अमीषा ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस दौरान अमीषा पटेल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ये तस्वीरें अमीषा ने इंस्टा पर शेयर की है।

  अमीषा पटेल की फोटो

PunjabKesari, अमीषा पटेल इमेज, अमीषा पटेल फोटो,

 

इस फोटोशूट की कुछ वीडियोज भी सामने आई है। ये इस फोटोशूट का बिहाइंड द सीन वीडियो है। वीडियो में अमीषा फोटोशूट के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान वहां म्यूजिक भी सुनाई दे रहा हैं। ऐसे में ये म्यूजिक अमीषा पटेल को इतना इंप्रेस करता है कि वो फोटोशूट के बीच में ही डांस स्टेप्स भी करने लगती हैं। अमीषा के इस वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही घंटो में कई हजार यूजर्स ने देख लिया है।

 

 

 

Little dance and fun during a photo shoot never hurt anyone 😀😀😀begins the scenes .. let the music play 💋💋💋

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on Aug 19, 2018 at 1:14am PDT

 

अमीषा पटेल के कमबैक का है फैंस को इंतज़ार 

सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो को लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस को उनके बॉलीवुड कमबैक का काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी तक अमीषा ने किसी फिल्म साइन करने को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

 

💖💖💖💖💖💟🧡🥂

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on Aug 19, 2018 at 7:59am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News