इतना रईस है अंबानी परिवार, पत्नी पीती है इतने लाख की चाय रोजाना खर्चा इतना की उड़ जाएंगे होश

10/18/2017 10:29:40 AM

मुंबई: धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी अलिबाबा के संस्थापक जैक मा के बाद एशिया में सबसे अमीर आदमी हैं। वैसे आपको बता दें कि अंबानी नाम का मतलब होता है पैसा ही पैसा। अंबानी परिवार के बारे में आपने काफी बातें सुनी होंगी लेकिन ये बात कम ही सुनी होगी कि इस परिवार का एक दिन में कितना खर्चा करता है। यदि आपको बता दें तो आपके होश उड़ जाएंगे। 

PunjabKesari
बताया जाता है कि ये परिवार एक दिन में 7 करोड़ रहन सहन पर ही खर्च कर देता है। इसके अलावा अम्बानी मैन्शन में जो लोग काम करते हैं उनकी एक महीने की तनख्वाह भी लाखों में है। उनके पास दुनिया की बैस्ट चीज़ें हैं और सभी की कीमत बहुत ज़्यादा होती है।

PunjabKesari

अंबानी की पत्नी सुबह जो चाय पीती है। महज उसी की कीमत 3 लाख रुपए है। इतना ही नहीं अंबानी को दुनिया की सबसे महंगी कारों का भी शौक है।अभी हाल ही में मुकेश अम्बानी ने अपने लिए ऐसी कार बनवाई थी जिसके फीचर्स के बारे में पढ़कर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। ये जापान की बुलेट ट्रैन से भी ज़्यादा सेफ है। अंबानी का भव्य घर के बारे में आपने जरूर सुना होगा। यहां रखी हर चीज़ करोड़ों की है। यही नहीं इस घर में स्विमिंग पूल स्पा जिम सिनेमाज और उसके प्राइवेट हेलीपैड के लिए पार्किंग भी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News